ऊंचाहार में गौ तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:रात के अंधेरे में गौ हत्या करने जा रहे थे तीन अभियुक्तों, पुलिस ने तीन को पकड़ा, दो फरार

ऊँचाहार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रात के अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान बाग में गोहत्या करने जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके बंधी गाय को बचा लिया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो लोग भाग गए हैं।

मामला क्षेत्र के पिपरहा गांव के मार्ग के किनारे स्थित एक बाग का है। कोतवाल शिव शंकर सिंह का कहना है कि बाग में पांच लोग एकत्र होकर एक गाय को बांधकर काटने जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बाग में दबिश दी गई।

तो राजेश कुमार निवासी बरगदही, मो कादिर निवासी वार्ड नंबर पांच और निहाल अहमद उर्फ चड्ढा निवासी मुहल्ला सराय ऊंचाहार को मौके से गिरफ्तार किया गया है। इनके दो अन्य साथी रब्बानी निवासी वार्ड नंबर पांच और आरिफ निवासी मुहल्ला सराय रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए है। पुलिस ने बाग में बंधी एक गाय व गाय काटने के उपकरण को बरामद किया है।

सभी के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय बात यह है कि गिरफ्तार किए गए निहाल अहमद उर्फ चड्ढा पर एक निजी स्कूल की महिला संचालक की हत्या का भी आरोप है।

खबरें और भी हैं...