शादी के दो महीने बाद प्रेमी संग भागी युवती मिली:पुलिस को लेकर पहुंचा पति, छत से कूदकर भागा प्रेमी, पति-पत्नी को थाने लाई टीम

बिलासपुर, रामपुर2 महीने पहले
पत्नी मोनिका को लेकर जाता पति दुर्गेश।

बिलासपुर में शादी के दो महीने बाद ससुराल से प्रेमी के साथ भागकर युवती नगर के एक मोहल्ले में रहने लगी थी। जिसे मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। वहीं पुलिस को देखकर प्रेमी छत से कूदकर फरार हो गया। पति ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

21 जून को प्रेमी संग हुई फरार, बरेली में हुई थी शादी

बरेली के थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव बहरौली के रहने वाले दुर्गेश कुमार की शादी दो महीने पहले जिले की मिलक तहसील के बड़ा गांव के रहने वाले जगदीश प्रसाद की बेटी मोनिका से हुई थी। पति दुर्गेश के मुताबिक उसकी पत्नी 21 जून को मायके के पास रहने वाले छत्रपाल के साथ फरार हो गई थी। उन्होंने मीरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस तब से दोनों की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने युवती को एक घर से बरामद कर लिया।
पुलिस ने युवती को एक घर से बरामद कर लिया।

पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर लगी भीड़

इसी बीच सूचना मिली कि दोनों मोहल्ला लक्ष्मीनगर निवासी अनिल के मकान में किराए पर रह रहे हैं। जिसके बाद दुर्गेश ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस के साथ अनिल के मकान पर पहुंच गया। जहां उसकी पत्नी मोनिका तो मिल गई, लेकिन उसका प्रेमी छत से कूदकर फरार हो गया। पति-पत्नी के हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। वहीं पुलिस मोनिका और उसके पति दुर्गेश को अपने साथ कोतवाली ले गई।

खबरें और भी हैं...