बिलासपुर के ब्रह्मदत्त सरस्ती विद्या मंदिर में बैग लेस-डे मनाया:बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से सबका मन मोहा, प्रतिभा का प्रदर्शन किया

बिलासपुर, रामपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मदत्त सरस्वती विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को बैगलेस-डे मनाया। बच्चे बिना बैग के स्कूल पहुंचे। छात्र-छात्राओं ने सुंदर प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया। प्रधानाचार्य सहित उपस्थित लोगों ने बच्चों प्रशंसा की।

नर्सरी से लेकर कक्षा आठ तक के बच्चे बिना के स्कूल पहुंचे। छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से प्रतिभा और कला को प्रदर्शित किया। मनोरंजन के साथ-साथ अपने विषय से संबंधित कार्यक्रमों का प्रदर्शन भी किया। कक्षा एनसी, एल, जेजी, यूकेजी में रेड-डे मनाया गया। कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के बच्चों ने योग एवं बात सभा संप्रेषण गतिविधि, एनिमोमीटर प्रोजेक्ट, सम-विषय आयोजित हुआ।

नन्हे-मुन्नों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
नन्हे-मुन्नों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के बच्चों ने हिन्दी, गणित, विज्ञान, सामाजिक विज्ञान विषय के बारे में जैसे सचिव, पशु-पक्षी, शब्दार्थ, कलात्मक वस्तुओं, तालियां, मुख्यमंत्री चुनाव व अन्य कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम के अंत में मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रधानाचार्य द्वारा सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर मेवाराम, जयप्रकाश, संध्या, शीतल और प्रभात आदि शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...