बिलासपुर में खंभा गिर जाने से बिजली आपूर्ति ठप:भीषण गर्मी में परेशान नागरिक, विभाग के अनुसार मरम्मत कार्य में जुटे कर्मचारी

बिलासपुर (रामपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर के बिलासपुर में भीषण गर्मी की मार झेल रहे नागरिकों को शाम से ठप विद्युत आपूर्ति का सामना करना पड़ा। हाईवे स्थित एक धान के खेत में लगा 33 हजार की लाईन का खंभा गिर गया। इससे पूरे क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। इससे नागरिकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

धान के खेत के बीच में लगा था पोल
रामपुर जनपद के बिलासपुर में हाईवे स्थित अशोकनगर बिजलीघर से आ रही 33 हजार के एक खंभे के अचानक गिर जाने और तीन कंडेक्टरों के खराब हो जाने से पूरे नगर क्षेत्र की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। विद्युत विभाग के अनुसार यह खंभा हाईवे स्थित ईसानगर पुलिस चौकी के पास स्थित एक धान के खेत के बीच में लगा है। बताया गया धान की बुवाई के चलते वहां पानी भी भरा हुआ है।

आंधी आने से गिरे थे बिजली के पोल।
आंधी आने से गिरे थे बिजली के पोल।

मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारी
फिलहाल सूचना पाकर विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी (एसडीओ) संजय कुमार,अवर अभियंता ओमकार सिंह मौकें पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि बिजली कर्मचारियों को बिजली मरम्मत कार्य में लगा दिया गया है। कार्य में करीब चार घंटे का समय और लगेगा। देररात तक बिजली सुचारु रूप से दिए जाने की संभावना जताई जा रही है।

बिजली के न आने से ग्रामीण परेशान
बता दें भीषण गर्मी के प्रकोप को देखते हुए नागरिक बिजली के गायब हो जाने से काफी परेशान है। नागरिकों का कहना है कि आए दिन हो रहे विद्युत फाल्टों से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...