बिलासपुर में भाजपा महिला मोर्चा ने निकाली स्वच्छता रैली:कम लोग हुए शामिल, नहीं दिखा जोश, राज्यमंत्री ने कार्यक्रम का किया था उद्घाटन

बिलासपुर, रामपुर7 दिन पहले

बिलासपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में नगर में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से स्वच्छता रैली निकाली गई। रैली को कृषि राज्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हालांकि इस दौरान लोगों में रैली को लेकर जोश कम देखने काे मिला। कुछ ही मार्गाें का भ्रमण कर रैली समाप्त हो गई।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। रविवार को मोहल्ला शिवबाग मंडी में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान स्वच्छता रैली निकाली गई। कार्यक्रम का शुभारंभ कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने फीता काटकर किया। मंडी परिसर में कुछ ही दूरी पर भ्रमण कर राज्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

रैली में सिर्फ नाममात्र ही भाजपाई शामिल दिखाई दिए। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष चित्रक मित्तल, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मधुबाला गुगलानी, किरन कौर, नगराध्यक्ष चेतन पारूथी, अरविंदर सिंह चीमा, अनिल राठौर, ऋषभ भारद्वाज और अमन वर्मा आदि रहे। महिला मोर्चा की ओर से निकाली गई जागरूकता रैली कुछ ही मार्गों का भम्रण करने के बाद समाप्त हो गई।

खबरें और भी हैं...