बिलासपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज अदा:चौराहों पर पैरामिलिट्री फोर्स तो मस्जिदों के बाहर तैनात रहे पुलिस जवान

बिलासपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर जिले के बिलासपुर क्षेत्र में जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट रहा। क्षेत्र की मस्जिदों के बाहर पर पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस बल के जवान तैनात रहे। इस दौरान मुस्लिम समुदाय से अमन-शांति कायम रखने का आग्रह किया गया।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शुक्रवार को जुमे की नमाज को दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। नगर क्षेत्र में पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस मस्जिदों के बाहर मुस्तैद रही। नगर के मुख्य चौराहा समेत अन्य इलाकों में सीओ अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ जवानों की तैनाती रही।

प्रशासन का सहयोग करने का आग्रह भी किया

भट्टी टोला हाजी जी वाली मस्जिद, कायस्थान स्थित जामा मस्जिद, सय्यदों वाली मस्जिद, अमलताश वाली मस्जिद, खजूरों वाली मस्जिद आदि मस्जिदों के बाहर भी पुलिस कर्मी नजर आए। सीओ ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जुमे की नमाज को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। नागरिकों से भी शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए प्रशासन का सहयोग करते रहने का आग्रह भी किया जा रहा है।

बैंक के बाहर संदिग्ध वाहनों को भी चेक किया

खजुरिया थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में टेहरी ख्वाजा, अहरो, गोधी, हुसैनगंज, खजुरिया कलां, बमनपुरा, सिसौना, रसूलपुर, चंदुआ नगला आदि गांवों की मस्जिदों का भम्रण किया गया। साथ ही मुस्लिम समुदाय से क्षेत्र की खुशहाली के लिए अमन चैन कायम रखने का आग्रह किया गया। इसके अलावा उन्होंने पंजाब एंड सिंध बैंक के बाहर संदिग्ध वाहनों को भी चेक किया गया।

खबरें और भी हैं...