बिलासपुर में तीन शिकायतों में एक का भी निस्तारण नहीं:भूमि विवाद से संबंधित सभी फरियाद, तहसीलदार ने लेखपाल को दिए जांच के निर्देश

बिलासपुर, रामपुर14 दिन पहले

कोतवाली परिसर में तहसीलदार की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में तीन शिकायती पत्र प्राप्त हुए। मगर मौके पर निस्तारण शून्य रहा। तहसीलदार सुनील कुमार की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस आयोजित किया गया। इसमें भूमि संबंधी तीन शिकायती-पत्र प्रस्तुत हुए।

शासन के निर्देश पर प्रत्येक माह द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को समाधान दिवस आयोजित किया जाता है। सुबह दस से दोपहर दो बजे तक चले समाधान दिवस में फरियादी केवल तीन ही पहुंचे। मगर उनकी समस्याओं के शिकायती-पत्रों का निस्तारण शून्य ही रहा। इस मौके पर कोतवाल तेजवीर सिंह आदि सभी लेखपाल उपस्थित रहे।

तहसीलदार ने बताया आज कोतवाली में आयोजित किए गए थाना समाधान दिवस में भूमि संबधित तीन शिकायती-पत्र प्राप्त हुए। जिसमें सीमांकन व कब्जा दिलाए जाने की मांगें की गई थी। तीनों ही शिकायतों का मौके पर निस्तारण नहीं हो पाया। संबधित उप निरीक्षकों व लेखपालों के सुपुर्द की गई है। इनका निस्तारण एक से दो दिन के भीतर कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।