बिलासपुर में तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को रौंदा:हादसे में एक की मौत, ग्रीन पार्क कॉलोनी कोठी पर जा रहा था बाइक सवार

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में हुई अचानक मौत से कोहराम मच गया है।

रामपुर जिले के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के गदईय्या नसीम गंज के रहने वाले हीरा सिंह 50 खेती किसानी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों में मृतक के भतीजे लखविंदर सिंह के अनुसार शुक्रवार की शाम वह किसी काम से चकफेरी मोड़ से होते हुए ग्रीन पार्क कॉलोनी कोठी पर जा रहे थे। इसी बीच माठखेड़ा मार्ग पर एक तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल की चीख पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीणों सहित राहगीरों की भीड़ लग गई।

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया
सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल को इलाज के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया।लेकिन,इलाज को लेकर जाते समय घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।परिवार में हुई अचानक मौत से कोहराम मच गया।पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है।

इस पर कोतवाल सतेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...