अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन:बिलासपुर में कहा- फाल्ट के बहाने काटी जा रही लाइट, शेड्यूल तय नहीं

बिलासपुर, रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली कटौती के खिलाफ नायब तहसीलदार को ज्ञापन साैंपते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बिजली कटौती के खिलाफ नायब तहसीलदार को ज्ञापन साैंपते अधिकारी।

बिलासपुर में मंगलवार को अघोषित बिजली कटौती से नाराज व्यापारियों ने तहसील में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही शेड्यूल के मुताबिक बिजली दिए जाने और बिजली संबधित समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने की मांग की।

तहसील से नारेबाजी करते हुए पहुंचे एसडीएम दफ्तर

उप्र उद्योग व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष हरबंस सिंह तनेजा के नेतृत्व में व्यापारी तहसील परिसर में एकत्र हुए। जहां से जुलूस की शक्ल में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। व्यापारियों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने एसडीएम मयंक गोस्वामी के न मिलने पर नायब तहसीलदार अमरपाल सिंह को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर प्रांतीय उपाध्यक्ष धन्नुमल बंसल, तिलकराज जैन, सुदर्शन मदान और हाफिज ताहिर आदि उपस्थित रहे।

उप्र उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने तहसील में किया प्रदर्शन।
उप्र उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने तहसील में किया प्रदर्शन।

बिजली विभाग पूरी तरह मनमानी पर उतारू

नगराध्यक्ष हरवंश सिंह तनेजा और प्रांतीय उपाध्यक्ष धन्नुमल बंसल ने कहा कि बिजली विभाग पूरी मनमानी पर उतारू हैं। आए दिन फाल्ट का बहाना बनाकर भीषण गर्मी में बिजली काट दी जा रही है। विभाग की ओर से कटौती का कोई शेड्यूल तय नहीं किया गया है। सोमवार शाम ईसानगर पुलिस चौकी के सामने धान के खेत में लगे खंभे के गिर जाने से नगर की आपूर्ति ठप हो गई थी। देर रात तक नागरिकों को भीषण गर्मी झेलनी पड़ी थी। व्यापारियों ने बताया कि बिजली संबधित समस्याओं पर भी अधिकारी ध्यान नहीं देते हैं।

खबरें और भी हैं...