मिलक में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे:बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर मनमोहा, छात्राओं ने गाए गीत

मिलक11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिलक में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे। - Dainik Bhaskar
मिलक में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे।

शनिवार को नगर से सटे जालिफ नगला हाईवे स्थित हेरिटेज चिल्ड्रन एकेडमी मिलक में मदर्स डे पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस उपलक्ष्य में विद्यालय के प्रबंधक मनोज पांडे विद्यालय की प्रधानाचार्य रीना दुबे द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर किया गया। मदर्स डे के उपलक्ष में बच्चों ने तरह-तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसमें शिवी और काव्या ने संयुक्त रूप से तू कितनी अच्छी है मां गीत गाकर मां की महिमा को प्रदर्शित किया।

इस प्रकार छात्र सादिक ने प्रधानाचार्य के अपने मन के भावों को बहुत ही सुंदर ढंग से कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया कि इस तरह से एक अच्छी प्रधानाध्यापिका मां की भांति सभी बच्चों से प्रेम करती है और उनकी भावनाओं को समझती है इसके साथ ही बच्चों द्वारा एक लघु नाटिका का भी प्रस्तुति की गई जिसमें दिखाया गया कि किस तरह से आधुनिकता के इस दौर में बच्चे कैसे अपनों को भूल जाते हैं।

इसके साथ ही अन्य छात्रों में वंश, धारणा, अक्षत, निधि, निर्दोष ने भी मनोरंजक कार्यक्रम कर सभी का मन मोह लिया इसके साथ ही छात्रों ने प्रबंधक मनोज कुमार पांडे प्रधानाचार्य रीना दुबे और कोऑर्डिनेटर एलआर कुशवाहा को उपहार स्वरूप भेंट किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य रीना दुबे ने बच्चों को अपने जीवन में यूं ही सफलताएं अर्जित करते हुए अपने माता-पिता द्वारा दिए गए मार्ग पर चलने को प्रोत्साहित किया और जीवन भर उनकी सेवा करने का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक के साथ-साथ अन्य अध्यापक शुभम भारद्वाज, गिरिजेश सैनी अतउल्ला खान ,अनुष्का विश्नोई आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...