मिलक में खंड विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण:तीन दिन के अंदर खामियां दूर करने के दिए निर्देश, वैक्सीनेशन पर सख्ती के आदेश

मिलकएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

खंड विकास अधिकारी अरूण चतुर्वेदी ने आज ब्लाक खंड कार्यालय पर सचिवों के साथ बैठक की। 3 दिन के अंदर सभी खामियों को दूर करने के लिए दिशा निर्देश दिए। वही, खंड विकास अधिकारी वरुण चतुर्वेदी ने वैक्सीनेशन पर सख्ती बरतने को कहा।

शुक्रवार को 38 मिलक विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर मजिस्ट्रेट ने खंड विकास शाहबाद के बूथों का निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के दौरान प्राथमिक विद्यालय ठिरिया सालेपुर, कम्पोजिट विद्यालय जटपुरा, उच्च प्राथमिक विद्यालय शाहदरा, उच्च प्राथमिक विद्यालय धर्मपुरा मजरा मे हैंडपंप खराब मिले वहीं कुछ विद्यालयों का दरवाजा टूटा मिला तो कहीं दरवाजा गायब मिला प्राथमिक विद्यालय मदारपुर में वह मतवाली में रैंप नहीं मिला तथा जटपुरा प्राथमिक विद्यालय, कमालपुर बुध पुर, जनकपुर, ढाकुरिया, देवीपुरा रूपपुर, खेड़ा, खजी पुरा, नरेंद्रपुर ,भोपपतपुर, तुर खेड़ा बरखेड़ा, चकरपुर कदीमरपुर आदि विद्यालयों मैं बाउंड्री वाल नहीं थी, और कुछ तो टूटी हुई थी। इन सब पर नाराजगी जाहिर करते हुए खंड विकास अधिकारी अरुण चतुर्वेदी ने 3 दिन के अंदर सभी खामियों को दूर करने के लिए कहा और वैक्सीनेशन पर भी सख्ती बरतने को कहा और जो व्यक्ति वैक्सीनेशन नहीं लगवाए उसे समझा कर लगाएं और जिन्होंने नहीं लगवाई है उनकी एक लिस्ट तैयार करें इस देश के सभी सचिवों की बैठक बुलाई गई और सभी को दिशा निर्देश दिए गए।

खबरें और भी हैं...