• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Rampur
  • Administration Runs JCB On Illegal Colony In Rampur: The Brother Of BJP's Former Assembly Candidate Was Setting Up An Illegal Colony Of 43 Bighas Of Land

रामपुर में अवैध कॉलोनी पर प्रशासन ने चलाई जेसीबी:भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी का भाई 43 बीघा जमीन बसा रहा था अवैध कॉलोनी

रामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामला सिविल लाइन्स क्षेत्र के पॉश इलाके का है। - Dainik Bhaskar
मामला सिविल लाइन्स क्षेत्र के पॉश इलाके का है।

रामपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे अवैध कॉलोनी पर प्रशासन ने जेसीबी चला दी। बताया जा रहा है कि भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी का भाई अवैध कॉलोनी बसा रहा था। मामला सिविल लाइन्स क्षेत्र के पॉश इलाके का है।

बुधवार को सिविल लाइन क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के बाईपास और भाजपा कार्यालय से सटे लक्ष्मी नगर राम विहार में करोड़ों रुपए की अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। नगर मजिस्ट्रेट भारी पुलिस फोर्स और आरडीए की टीम के साथ जेसीबी लेकर पहुंचे। अधिकारियों ने अवैध निर्माण काे ध्वस्त कराया।

मुंबई, लखनऊ के रहने वाले लोगों के नाम जमीन

नगर मजिस्ट्रेट हेम सिंह ने बताया कि कॉलोनी का निर्माण अवैध रूप से किया जा रहा है। करीब 43 बीघा जमीन पर यह अवैध कॉलोनी बनाकर विक्रय की जा रही थी। बताया जा रहा है कि मुंबई और लखनऊ के रहने वाले लोगों के नाम जमीन है।

5 महीने से हो रहा अवैध निर्माण

आरोप है कि भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जागेश्वर दयाल दीक्षित के भाई राधेश्याम दीक्षित, अजीतपुर के प्रधान राजबहादुर, मंसूरपुर के पूर्व प्रधान अकबर अली और बंटी आदि मिलकर इस पर कॉलोनी काट रहे हैं। यह गोरखधंधा पिछले 5 महीने से लगातार जारी है। इसमें कई लोगों ने जमीन खरीदी है और कई लोगों की रजिस्ट्री और बैनामे हो चुके हैं।