रामपुर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता सपा में शामिल:पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता, सभी ने सांसद आजम खां की रिहाई के लिए की दुआ

रामपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर में समाजवादी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के जेल से बाहर आने के बाद लोगों का रुझान समाजवादी पार्टी की ओर बढ़ रहा है, जिसके चलते आज दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर सदस्यता ग्रहण की।

सपा पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में ली सदस्यता

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह प्रजापति ने भाजपा कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष आसिम राजा के सामने सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में भाजपा के कमल सिंह, सोनू सरदार, राजकुमार, राजू सागर, विनोद यादव, महेश कुमार, फुरकान पाशा, श्याम यादव, नरेश वगैरह शामिल हैं। सदस्यता ग्रहण कराने के दौरान सपा नगर अध्यक्ष आसिम राजा, शाहजेब खान, जावेद, फसाहत अली शानू, रानू खां आदि लोग मौजूद रहे।

भाजपा के साथ कांग्रेसियों ने भी की सदस्यता ग्रहण

भाजपा कार्यकर्ताओं की सदस्यता ग्रहण करने के साथ-साथ कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी समाजवादी पार्टी के कार्यालय दारुल उलूम पर पहुंचकर सदस्यता ग्रहण की।

आजम की रिहाई के लिए सभी ने की दुआ

भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सपा का दामन थाम लेने के खुशी के मौके पर सभी ने सांसद आजम खां की जेल से रिहाई के लिए प्रार्थना भी की। आजम खां विभिन्न मामलों के चलते पिछले करीब 2 साल से सीतापुर कारागार में बंद हैं।