अपने ही नेता के खिलाफ धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ता:रामपुर में जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर लगाया मंदिर की जमीन बेचने का आरोप, तत्काल हटाने की मांग की

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने ही नेता के खिलाफ धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
अपने ही नेता के खिलाफ धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ता।

रामपुर जिले में भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेश राजपूत और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। सुरेश राजपूत ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष दबंगों के साथ मिलकर खोद स्तिथ मंदिर परिसर की जमीन को खुर्द बुर्द करके बेच दी। उन्होंने कहा कि करीब 5 करोड़ की जमीन बेच दी गई है।

करीब 5 करोड़ में बेची जमीन

बता दें कि सोमवार को अंबेडकर पार्क के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे भाजपा जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता और उपाध्यक्ष मोहन कुमार लोधी के खिलाफ पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेश राजपूत और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं। कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। पूर्व जिला उपाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं का आरोप है कि वर्तमान जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता और जिला उपाध्यक्ष मोहन कुमार लोधी ने दबंगों के साथ मिलकर खोद स्तिथ मंदिर परिसर की जमीन खुर्द बुर्द करके बेच दी।

जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष को हटाने की मांग

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि करीब 5 करोड़ की जमीन बेच दी गई है। 4 महीने पहले शिकायत करने के बावजूद जिलाध्यक्ष आरोपियों के साथ ही घूम रहे हैं। साथ ही मंदिर के महंत व अन्य लोगों पर पुलिस से दबाव बना रहे हैं। वह इसके खिलाफ धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग है कि जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता और उपाध्यक्ष मोहन कुमार लोधी को तुरंत हटाया जाए।

खबरें और भी हैं...