रामपुर में किशोर के साथ कुकर्म:अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, खाते से निकाले 6 लाख रुपए

रामपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर में एक किशोर के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं। दूसरे समुदाय के दो आरोपियों ने अश्लील वीडियो दिखाकर और नशा देकर किशोर के साथ अश्लील वीडियो बनाई। वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई दिनों तक कुकर्म करते रहे। साथ ही किशोर के नाम से अकाउंट बनाकर उसके मामा के करीब ₹6 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए। अब इस मामले में मासूम की विधवा मां ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हलका नशा देकर बनाया वीडियो

जिले के थाना पटवाई क्षेत्र की एक विधवा महिला का 17 वर्षीय बेटा अपने मामा के यहां करीब 9 साल से रहता है। 17 वर्षीय किशोर मदरसे में पढ़ने के बाद अपने मामा की दुकान पर बैठा करता है। इसी बीच उसकी मुलाकात ग्राम पटवाई के रहने वाले मनोज कुमार यादव पुत्र महेश कुमार यादव और रोहित कुमार यादव पुत्र हरीश यादव से हो गई। दोनों ने किशोर से दोस्ती गांठ कर उसे मोबाइल पर अश्लील वीडियो, फोटो दिखाने लगे। इसी बीच एक दिन अपने खाली घर में बुलाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाए और उसे हल्का नशा देकर उसके सारे कपड़े उतार दिए और खुद भी सारे कपड़े उतार कर दोनों आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकतें की।

मामा के खाते से निकाले पैसे

किशोर के साथ अश्लील हरकतें करते और करवाते हुए वीडियो बना ली। बाद में इसी वीडियो के आधार पर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। यही नहीं किशोर पर दबाव बनाकर उसके नाम से मोबाइल मोबाइल पर एक अकाउंट बना लिया और उसके मामा के खाते से करीब 6 लाख रुपए धीरे धीरे गायब कर दिए। खाते से रुपए उड़ाने में एक अन्य लोकवाणी केंद्र संचालक ने भी इन दोनों आरोपियों का साथ दिया। पिछले आठ दस दिन से किशोर काफी मायूस और खामोश था। जब उसके मामा और मां ने बहला-फुसलाकर पूछा तो उसने बताया कि उसके साथ क्या आप बीती हुई है।