रामपुर में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ:आज बबुआ कह रहे हैं हमारी सरकार होती तो भव्य मंदिर बनाते, अगर कब्रिस्तान बनाने से फुर्सत होती तब तो बनाते

रामपुर5 महीने पहले
रामपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया।

रामपुर पहुंचे सी एम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार की विकास योजनाओं का बखान किया। उन्होंने कहाकि साल 2017 से पहले अपराधियों, माफियाओं और सहारनपुर मुजफ्फर नगर के दंगाइयों को सम्मानित किया जाता था। अब 2017 के बाद बेरोजगारों नौजवानों का सम्मान होता है। उन्होंने कहाकि जिसने जैसा किया उसका वैसा ही फल दिया गया है।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

आज बबुआ कह रहे हैं हमारी सरकार होती तो भव्य मंदिर बनाते, तो मैंने कहा कि अगर कब्रिस्तान बनाने से फुर्सत होती तब बनाते। राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले लोग आज कहते हैं कि हमारी सरकार होती तो हम भी भव्य मंदिर बना देते हैं

हमने जीरो टॉरलेंस पर काम किया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जीरो टॉलरेंस के तहत कार्य किया है। इसके लिए हमें बुलडोजर चलाने की आवश्यकता पड़ी तो हमने वह भी किया है। अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बबुआ ने कहा कि हम फ्री बिजली दे देंगे। जब बिजली ही नहीं आती थी तो फ्री की बात कहां है। हमने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में बिजली दी है।
चाचा-भतीजा का गैंग वसूली करता था
उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश में जब कोई नौकरी निकलती थी तो चाचा भतीजा का गैंग वसूली पर उतर आता था। भर्ती विवादित होती थी, न्यायालय स्टे लगाता था और नौजवानों का भविष्य अंधकार में हो जाता था। आज प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में निवेश होने के चलते लाखों नौजवानों को नौकरी और बेरोजगारों को रोजगार मिला है।
बीजेपी सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा
यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है। यही नहीं दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो सात पुश्तें भरपाई करेंगी।