रामपुर में चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारी:ग्राम सभा की जमीन पर पूर्व प्रधान ने किया था कब्जा, शिकायत करने पर समर्थकों ने युवक को मार दी गोली

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारी। - Dainik Bhaskar
रामपुर में चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारी।

रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के मानकपुर बंजरिया गांव में पूर्व प्रधान समर्थकों ने चुनावी रंजिश में एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान ने ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा कर रखा है। इसकी शिकायत युवक ने की थी।

युवक के हाथ में लगी गोली

बता दें कि बुधवार को मानकपुर बंजरिया गांव की पूर्व प्रधान और वर्तमान जिला पंचायत सदस्य जुही सिंह उर्फ मिथिलेश पक्ष के लोगों ने गांव के परमजीत को घेर कर जान से मारने का प्रयास किया। परमजीत पर चार युवक आकाश, मोहित, वरुण व एक अन्य ने जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। साथ ही हथियारों से हमला किया। गोली युवक के हाथ के पार हो गई। घायल युवक वर्तमान प्रधान का समर्थक बताया जा रहा है। हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

ग्राम सभा की जमीन पर पूर्व प्रधान ने किया कब्जा

घायल परमजीत ने बताया कि आरोपियों से चुनावी रंजिश चली आ रही है, जिसके चलते एक बार जूही सिंह उर्फ मिथिलेश ने भी गाली-गलौज की थी। गांव में ग्राम समाज की जमीन पर पूर्व प्रधान पक्ष के लोगों ने कब्जा कर रखा है। इसकी शिकायत करने और जांच टीम के आने पर पूर्व प्रधान पक्ष के लोग नाराज हो गए, जिसके चलते जानलेवा हमला किया गया।

पूर्व प्रधान ने रुकवाया सीसी रोड का काम

घायल परमजीत ने बताया कि वर्तमान प्रधान द्वारा गांव में सीसी रोड बनवाई जा रही है। इसको भी लेकर आरोपियों ने झगड़ा किया और सीसी रोड का निर्माण कार्य रुकवा दिया। आज मौका पाकर पूर्व प्रधान पक्ष के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। वहीं घायल परमजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...