रामपुर में मनाई गई गांधी जयंती:समाधि स्थल पर गूंजा राष्ट्रगान, जिलाधिकारी ने कहा- अमर महापुरुषों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में मनाई गई गांधी जयंती - Dainik Bhaskar
रामपुर में मनाई गई गांधी जयंती

रामपुर जिले में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर गांधी समाधि स्थल पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर बापू की समाधि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। साथ ही अमर शहीदों की प्रतिमाओं पर भी पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। जिलाधिकारी ने सभी को राष्ट्र प्रेम, सत्य और अहिंसा की शपथ दिलाई।

डीएम ने गांधी जयंती पर दी शुभकामनाएं

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने अपने संबोधन में सभी जनपद वासियों को गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर शुभकामनाएं दी। जिलाधिकारी ने कहा कि देश की उन्नति में अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करने और देश को उन्नति के मार्ग पर आगे बढ़ाने वाले अमर महापुरुषों और शहीदों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता।

देश की उन्नति में लगातार प्रयास करते रहना है

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने कहा कि रामपुर की ऐतिहासिक धरती से पूज्य बापू जी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रमों का आयोजन अत्यंत गौरव पूर्ण एवं उत्साह का विषय है। हम सभी को महापुरुषों के सपनों का देश बनाने और देश की उन्नति में हर प्रकार से अपना योगदान देने की दिशा में लगातार प्रयास करते रहना है।

खेल-कूद कार्यक्रम का किया गया आयोजन

इसके बाद जिलाधिकारी ने खेल विभाग द्वारा आयोजित कराई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। बालक और बालिका क्रॉस कंट्री रेस में बालक ओपन वर्ग में मनोज, कपिल और रामनिवास क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। इसी प्रकार बालिका ओपन वर्ग में ज्वाला देवी, जीवनी और विशी शर्मा क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहीं। जिलाधिकारी ने इन सभी विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...