• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Rampur
  • In Rampur, The Car Of The Outpost In charge Trampled 12, 8 Serious: The Car Went Out Of Control To Save The Truck, Crushed The Passengers Waiting For The Bus

रामपुर..दरोगा की कार ने 12 को मारी टक्कर, 8 गंभीर:बस का इंतजार रहे थे लोग, तेज रफ्तार कार टक्कर मारते हुए निकल गई

रामपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
घायलों को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामपुर में चौकी इंचार्ज की तेज रफ्तार कार ने 12 लोगों को रौंद दिया। जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को शाहबाद सीएचसी भेजा गया। हालत गंभीर होने पर 8 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि दराेगा की कार रॉन्ग साइड से जा रही थी। ट्रक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और बस का इंतजार कर रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों की दरोगा से झड़प भी हुई। आरोपी दरोगा कार छोड़कर भाग गए हैं।

हादसे में ज्यादातर लोगों के सिर पर चोट आई है।
हादसे में ज्यादातर लोगों के सिर पर चोट आई है।

गुरुवार को ढकिया चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार सिंह अपनी कार से सैफनी से शाहबाद की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुरेंद्र कुमार की कार रॉन्ग साइड से आ रही थी। जबकि दूसरी साइड से ट्रक आ रहा था। ट्रक को बचाने के चक्कर में चौकी इंचार्ज की कार अनियंत्रित होकर बस के इंतजार में चौराहे पर खड़े यात्रियों पर चढ़ गई। जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

हादसे में इतने लोग हुए घायल

चौकी इंचार्ज कार साइड में खड़ी कर फोन करने लगे। इसी बीच आक्रोशित भीड़ की उनसे झड़प भी हुई। उधर घायलों को शाहबाद भेज दिया गया। हादसे में धुरयाई गांव के विनोद (45), मियागंज गांव के शेरवानी (24), बड़ा गांव के आरिफ (50), फ़िज़ा (6), बड़ा गांव के अजब सिंह (40), संजय सिंह (19), सज्जाद (40) और तनवीर (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हालत गंभीर होने पर परिजन हायर सेंटर मुरादाबाद ले गए।

हादसे में एक बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई है।
हादसे में एक बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

ग्रामीण बोले- चौकी इंचार्ज ही कार चला रहे थे

सूत्रों के मुताबिक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। घटनास्थल पर घायलों को मदद करने वाले राहगीर नदीम खान ने बताया कि यह लोग चौराहे पर सवारी का इंतजार कर रहे थे। जब ये हादसा हुआ तो दरोगा कार छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों के मुताबिक आई 10 कार ढकिया चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार सिंह ही चला रहे थे।

एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि दरोगा सुरेंद्र सिंह के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। अभी दरोगा सुरेंद्र सिंह ढकिया चौकी पर ही हैं। इसके अलावा घटना में अभी तक कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है। घायलों को उपचार दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...