रामपुर में फांसी पर झूली विवाहिता:पति सहित ससुराल वाले फरार, भाई बोला- बहन ने फोन कर आने को कहा था

रामपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विवाहिता की मौत से मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। - Dainik Bhaskar
विवाहिता की मौत से मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रामपुर के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कासव नगला में विवाहिता कुंतेश पति सोनू ने फांसी लगा ली। पति सहित ससुरालीजन घर से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों से जानकारी ली। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कासव नगला में एक विवाहिता ने फांसी पर झूल कर मौत को गले लगा लिया।

मृतका के भाई प्रेम शंकर ने बताया कि मेरे पास फोन आया था कि घर आ जाओ। उसके बाद बराबर के गांव के बब्बू ने फोन कर बताया की तुम्हारी बहन ने फांसी लगा ली है। हम सब लोग क्योंकि सराय महेश रहते हैं तो तुरंत आ गए आकर देखा तो हमारी बहन का शव दालान में पड़ा था और उसके पति और ससुराल वाले सब घर से फरार थे। पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस भी मौके पर आ गई।

सास देती थी संतान न होने का ताना

प्रेम शंकर ने बताया कि वर्ष 2018 में शादी हुई थी। मृतका के बच्चे नहीं हुए थे। इस बात को लेकर उसकी सास ताना देती थी, इसको ले जाओ मैं अपने लड़के की और शादी करा दूंगी, अभी दो-तीन दिन पहले ही मेरे यहां मेरे बच्चे का नामकरण था तब भी पति मेरे रोकने के बावजूद भी नहीं रुके और मेरी बहन को अपने साथ ले गए ।

सीईओ ने किया घटना स्थल का मुआयना

भाई ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छाल ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा मृतका के परिवार वालों से तथा गांव वालों से फांसी की बाबत जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...