CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी:रामपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवक पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का भी आरोप

रामपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर के युवक को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग करना भारी पड़ गया। युवक को सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने युवक को गिरफ्तार करने की जानकारी दी। साथ ही कहा, शहर का माहौल किसी भी कीमत पर बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

मोहल्ला घेर मियां खां का रहने वाला है आरोपी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक जिले के गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला घेर मियां खां का रहने वाला है। घेर मियां खां के रहने वाले युवक रिजवान पुत्र कदीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है, उसने मुख्यमंत्री पर अनावश्यक अभद्र टिप्पणी की है। साथ ही धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है, जिसके चलते रिजवान खान को गिरफ्तार किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी की पुलिस से की गई थी शिकायत
शहर के मोहल्ला सराय जहांगीर के रहने वाले अर्जुन पाल पुत्र भजनलाल ने गंज पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपी रिजवान ने मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की है। साथ ही उसने धार्मिक देवी-देवताओं का अपमान करते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की है। इसी कड़ी में उसे गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...