टेलीकॉम मेकैनिक की सड़क हादसे में मौत:रामपुर में बेटी के लिए देखने जा रहे थे रिश्ता

रामपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक लालाराम का फाइल आई कार्ड - Dainik Bhaskar
मृतक लालाराम का फाइल आई कार्ड

रामपुर के थाना शहजाद नगर क्षेत्र में टेलीकॉम मैकेनिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बरेली निवासी टेलीकॉम मेकैनिक बाइक पर सवार होकर रामपुर में अपनी बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे। इस दौरान इनोवा कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकि उनके साथ बाइक पर सवार एक अन्य रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

साढ़ू ने बताया था बेटी के लिए रिश्ता

बरेली के थाना इज्जत नगर के क्षेत्र सैनिक कॉलोनी में रहने वाले लालाराम यादव बीएसएनएल में टेलीकॉम मैकेनिक थे। 67 वर्षीय टेलीकॉम मैकेनिक की पोस्ट से रिटायर लालाराम की ससुराल रामपुर के अशोक विहार थाना सिविल लाइंस में है, जबकि उनके साढ़ू थाना शहजाद नगर के मेघा नगला कदीम गांव में रहते हैं। साढ़ू ने लालाराम की बेटी के लिए अपने गांव मेघा नगला कदीम में लड़का बताया था, जिसे देखने के लिए लालाराम अपने भांजे राकेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। इस दौरान थाना शहजाद नगर में मेघा नगला कदीम मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर लखनऊ नंबर की इनोवा कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद भागते हुए कार हुई खराब, पुलिस ने पकड़ी

सूचना पाकर पहुंची पुलिस और परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जहां रास्ते में ले जाते हुए लालाराम की मौत हो गई। साथ ही उनके साथ घायल हुए रिश्तेदार राकेश कुमार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल में भिजवाया है। सड़क हादसे को अंजाम देकर इनोवा कार चालक हाईवे पर शंकरपुर क्षेत्र में कार खराब होने के कारण पकड़े गए। पुलिस ने इनोवा कार सहित चालक को हिरासत में ले लिया है।