अब्दुल्ला ने भाजपा नेता पर ली चुटकी:कहा- मेरे आने से किसी का फोटो अखबारों में छपने से रह जाएगा

रामपुर3 महीने पहले

आजम खान के बेटे और स्वार टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम सोमवार को रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट पहुंचे। उन्होंने केस के वादी और भाजपा नेता आकाश सक्सेना पर चुटकी ली। उन्होंने बिना नाम लिया कहा कि किसी का जो फोटो अखबारों में छप जाया करता था, खामखां उसका नुकसान हो जाएगा।

दरअसल, एमपी एमएलए कोर्ट में अब्दुल्ला आजम के खिलाफ कई मामलों के साथ दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पैन कार्ड मामला विचाराधीन है। भाजपा नेता आकाश सक्सेना उर्फ हनी ने वर्ष 2019 में थाना गंज में दो जन्म प्रमाण पत्र होने की शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में आजम खान उनकी पत्नी डा तज़ीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को आरोपी बनाया गया था।

भाजपा नेता आकाश सक्सेना का आरोप है कि अब्दुल्लाह आजम ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र लगाकर कम आयु होने के बावजूद विधानसभा चुनाव लड़ा था और चुनाव में विजयी हुए थे, जिसको लेकर न्यायालय ने विधानसभा सीट रिक्त कर दी थी और यह मामला एमपी एमएलए मजिस्ट्रेट ट्रायल कोर्ट रामपुर में विचाराधीन है और इसमें तेजी से कार्यवाही जारी है। हालांकि अब्दुल्ला आजम दोबारा इस विधायक की सीट पर काबिज हैं।

भाजपा नेता एंव वादी आकाश सक्सैना उर्फ हनी।
भाजपा नेता एंव वादी आकाश सक्सैना उर्फ हनी।

आकाश सक्सेना हैं ज्यादातर मुकदमों में वादी
आकाश सक्सेना ने ही अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो पासपोर्ट होने और दो पैन कार्ड होने का भी मामला दर्ज कराया था, जिसकी सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है। आज समर्थकों के साथ पहुंचे अब्दुल्ला आजम से जब मीडिया ने बात करनी चाही तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि बेकार में किसी के फोटो का नुकसान हो जाएगा। मेरे आने से खामखां किसी का जो फोटो अखबारों में छप जाया करता था वह रह जाएगा। अब इस मामले में 21 और 24 मई तारीख लगी है।

खबरें और भी हैं...