रामपुर में लाउडस्पीकर विवाद में 5 लोग गिरफ्तार:वर्तमान और पूर्व प्रधान पक्ष के बीच हुआ था पथराव, मारपीट व फायरिंग

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में लाउडस्पीकर विवाद में  लोग गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
रामपुर में लाउडस्पीकर विवाद में लोग गिरफ्तार

रामपुर के थाना अजीमनगर में बीते दिन लाउड स्पीकर उतरने को लेकर लाठी डंडों से मारपीट पथराव, तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी देने, फायरिंग में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्यवाही की है। इस मामले में पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें आज 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वर्तमान और पूर्व प्रधान पक्ष के बीच हुआ था संघर्ष

बीते दिन वर्तमान और पूर्व प्रधान पक्ष के बीच लाउड स्पीकर उतारने को लेकर मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया था, जिसमे दोनों पक्षों के करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर 28 लोगों के खिलाफ लाठी डंडों से मारपीट करने, तोड़फोड़ करने, पथराव करने, जान से मारने की धमकी देने में मुकदमा दर्ज किया था।

एक के तीन और दूसरे पक्ष के दो गिरफ्तार

इस सम्बन्ध में लियाकत हुसैन निवासी ग्राम आंगा ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने लाठी डंडों से मारपीट करने, तोड़फोड़ करने, जान से मारने की धमकी देने, पथराव आदि की विभिन्न धाराओं में अंजार पक्ष के 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। दूसरे पक्ष के हबीब अहमद की तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं में फईम पक्ष के 14 लोगों के खिलाफ मुक़दमा लिखा गया था। आज थाना अजीमनगर पुलिस द्वारा वांछित आरोपी अंजार पुत्र इब्ने हसन, फुरकान पुत्र नबी अहमद, नदीम पुत्र शकील अहमद निवासी ग्राम आंगा को हिरासत में ले लिया वहीं दूसरे पक्ष के फईम पुत्र तस्वीर हुसैन, मौ0 रशीद पुत्र काले निवासी ग्राम आंगा को ग्राम आंगा से गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की है।

खबरें और भी हैं...