रामपुर में टूरिस्ट बस पेड़ से टकराई:दिल्ली से नैनीताल जा रही थी बस, पेड़ से टकराने के बाद ड्राइवर की मौत; 10 घायल

रामपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में टूरिस्ट बस पेड़ से टकराई। - Dainik Bhaskar
रामपुर में टूरिस्ट बस पेड़ से टकराई।

रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को कर्मचारियों से भरी एक मिनी बस पेड़ से टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

बता दें कि दिल्ली से मुक्तेश्वर नैनीताल जा रही मिनी बस अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिससे बस में बैठे सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और बस चालक की मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और वहां पर राहत कार्य शुरू किया।

दिल्ली से नैनीताल जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि हरियाणा की कंपनी के कर्मचारियों को एक मिनी बस दिल्ली से लेकर नैनीताल मुक्तेश्वर जा रही थी। इस दौरान अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे सभी यात्री घायल हो गए। मिनी बस चालक हिमांशु की मौत हो गई, जबकि हिना, अभिनव, रोहित, राकेश, अविनाश, आदित्य, गोविंदा, देवेंद्र, अनुभव और नवनीत घायल हो गए।

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यात्रियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। जिला अस्पताल में तैनात ईएमओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि चालक हिमांशु की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...