पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामपुर में छज्जा गिरने वाले मामले में केस दर्ज:हादसे में हो गई थी महिला की मौत, पिता ने दर्ज कराया केस, कहा- आजम खान के करीबी ठेकेदार ने घटिया सामग्री का किया था प्रयोग

रामपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छज्जा गिरने से हो गई थी गर्भवती महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
छज्जा गिरने से हो गई थी गर्भवती महिला की मौत।

रामपुर में 11 सितंबर की रात में चपटा आवासीय कॉलोनी में छज्जा गिरने से एक गर्भवती महिला रुखसार की मौत हो गई थी। वहीं तीन लोग घायल हो गए थे। तीनों घायल एक ही परिवार के थे। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में गर्भवती महिला के पिता मोहम्मद आसिफ ने थाना गंज में मुकदमा दर्ज कराया है।

गर्भवती महिला की हादसे में हो गई थी मौत

उनका कहना है कि साल 2016 में तत्कालीन सपा सरकार में चपटा आसरा कॉलोनी का निर्माण किया गया था। ठेकेदार ने घटिया सामग्री का प्रयोग करके आवासों का निर्माण किया था। इसी वजह से घर का छज्जा गिर गया और मेरी बेटी की मौत हो गई। मेरी बेटी गर्भवती थी।

डीएम ने मौके पर पहुंच कर शुरू की छानबीन

आवासीय कॉलोनी के अन्य लोगों का आरोप है कि आजम खान के करीबी कहे जाने वाले ठेकेदार शाहजेब खान ने इस चपटा आवासीय कॉलोनी को बनाया था। इस घटना की जांच के लिए जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ खुद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर जांच के आदेश दिए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...