रामपुर एसपी से मिलने पहुंचे अब्दुल्ला आजम:आजम खान पर लगे मुकदमों को बताया राजनीतिक प्रभाव में कार्यवाही

रामपुरएक महीने पहले
स्वार टाण्ड के विधायक अब्दुल्ला आजम मीडिया से बात करते हुए

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के बेटे और स्वार टांडा के विधायक अब्दुल्लाह आजम ने पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करके आजम खान और अन्य लोगों पर लगे मुकदमों को निराधार झूठ पर आधारित बताया।

सत्ता, पुलिस और मंडलायुक्त पर साधा निशाना

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि सभी मुकदमे राजनीतिक प्रभाव के चलते काम कराए गए हैं। आजम खान खान और परिवार पर लगे मुकदमों को तमाशा बताते हुए अब्दुल्लाह आजम ने कहा कि वादी गवाह द्वारा आजम खान पर मुकदमा कायम कराया गया है। इस को लेकर कहा कि आजम खान पिछले 15 दिन से मेदांता में इलाज करा कर वापस घर आए हैं और ऐसी हालत में यह मुमकिन नहीं है। अगर कानून नहीं बचा है, तो हमारा अंजाम क्या है यह भी बता दें। सब फैसले पुलिस और मुकदमा लिखाने वालों से ही करवा दें।

मंडला आयुक्त का बिना नाम लिए साधा निशाना

न्यायिक प्रणाली का कोई मकसद बचा ही नहीं। न्यायिक प्रक्रिया में पुलिस लोगों को धमका धमका कर ले कर जा रही है। वैसे ही कह दें बर्बाद कर देना है। एक परिवार को नहीं निकलने देना है। जेल भेजना है। सत्ता के दबाव में काम हो रहा है, इसमें कोई शक नहीं है। एक अधिकारी हैं, इस मंडल में उन्हें एक परिवार की बड़ी चिंता है। उनका इशारा मंडलायुक्त आञ्जनेय कुमार की ओर था। बिना नाम लिए कहा कि वह इस एजेंडे के साथ आए हैं कि इस परिवार को मिटा दो। इसीलिए उन्हें गैरकानूनी तरीके से डेपुटेशन पर रखा गया है। सारे नियमों को ताख पर रखकर वह यहां पर नियुक्ति पर हैं। वह सब तरफ से ना उम्मीद हो चुके हैं।