रामपुर में सैंफनी प्रीमीयर लीग सीजन 3 का हुआ आगाज:ईदगाह के मैदान पर खेला जाएगा टूर्नामेंट, 8 टीमों के बीच होगा मुकाबला

रामपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर के सैफनी में क्रिकेट प्रेमियों के लिए ईदगाह के मैदान में एसपीएल सीजन 3 का भव्य शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन महाराजा हरिश्चंद्र महाविद्यालय मुरादाबाद के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व प्रमुख समाज सेवी फैजान खान ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

युवाओं को खेल जगत से जोड़ने की है कवायद
सैंफनी में प्रतिवर्ष युवाओं को खेल जगत से जोड़ने व उनकी प्रतिभा को उजागर करने के उद्देश्य से नगर के युवाओं द्वारा आईपीएल की तर्ज पर एसपीएल का आयोजन किया जाता है। इसमें आठ टीमें जीत के लिए जोर आजमाइश करेंगी।

जीतने वाली टीम को मिलेगी ट्रॉफी व नगद इनाम

इस वर्ष भी ईदगाह के मैदान पर एसपीएल यानी सैंफनी प्रीमीयर लीग सीजन 3 का आगाज हो चुका है। एसपीएल के आयोजन का जिम्मा डीके कंस्ट्रक्शंस एंड एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन दानिश खान ने लिया है। संपूर्ण टूर्नामेंट में अब तक आठ टीमें प्रतिभाग कर चुकी हैं, जिनके स्पॉन्सर दानिश खान हैं। टूर्नामेंट के दौरान केवल 8 टीमें प्रतिभाग करेंगी, जिसमें फाइनल जीतने वाली टीम को एक ट्रॉफी और 10 हजार का नगद प्रोत्साहन राशि पुरस्कार बतौर दी जाएगी तथा उपविजेता टीम को एक एक ट्रॉफी और 5 हजार नगद इनाम दिया जाएगा। टूर्नामेंट के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को मैन ऑफ द सीरीज एवं मैन ऑफ द मैच भी दिया जाएगा।

राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया पहला मैच

समाजसेवी फैजान खान द्वारा भव्य उद्घाटन समारोह के उपरांत पहला मैच राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया, जिसमें दर्शकों के साथ-साथ आयोजकों में इरफान मुल्लाजी, वसीम अहमद अंसारी समाजसेवी दिलशाद हुसैन वारसी, अजीम अहमद, नासिर पहलवान, शम्मी नाजिम, गब्बर, टीम के कप्तान अरुण जोशी, गोसे आलम, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद यूनुस, राहुल जोशी, फहीम अहमद, सद्दाम, वैभव, चिंटू और महफूज वारसी के अलावा सैकड़ों की तादाद में दर्शक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...