रामपुर में पुलिस उत्पीड़न से परेशान परिवार का धरना समाप्त:राज्यमंत्री के आवास पर परिवार सहित धरना दे रहा था पीड़ित, कहा- 3 साल से फर्जी मुकदमे में परेशान कर रही पुलिस

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में पुलिस उत्पीड़न से परेशान परिवार का धरना समाप्त। - Dainik Bhaskar
रामपुर में पुलिस उत्पीड़न से परेशान परिवार का धरना समाप्त।

रामपुर जिले के जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख के बेटे एवं अधिकारियों ने मिलकर राज्यमंत्री के आवास पर परिवार सहित धरना दे रहे पीड़ित को आश्वासन देकर अनशन से उठाया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उसे तीन साल से फर्जी मुकदमे में फंसा कर परेशान कर रही है और जेल भी भेज चुकी है। वह न्याय की गुहार लगा रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप

बाबा दीप सिंह नगर निवासी गुरमेल सिंह का आरोप है कि उसके खिलाफ पांच जुलाई 2019 को एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। गुरमेल सिंह ने कहा कि यह मुकदमा झूठे आरोपों में दर्ज कराया गया। आरोप है कि पुलिस तभी से उसका उत्पीड़न कर रही है और जेल भेज चुकी है। पुलिस आरोपियों के साथ मिली है। वह पांच बार मुख्यमंत्री के जनता दरबार और कई बार उच्चाधिकारियों से शिकायत कर चुका है, लेकिन इसके बाद भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

कार्रवाई का मिला आश्वासन

इसी को लेकर गुरमेल सिंह परिवार सहित बीते दिन जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख के सिविल लाइन स्थित आवास पर अनशन पर बैठ गया। उसने मुकदमे की निष्पक्ष जांच की मांग की। सूचना पाकर बलदेव सिंह औलख के बेटे और जिले के अधिकारियों ने पीड़ित को जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर अनशन से उठाया।

खबरें और भी हैं...