शाहबाद में 11 शिकायतों में सिर्फ एक का निस्तारण:10 के लिए टीम रवाना, समाधान दिवस में एसडीएम ने सुनीं फरियाद

शाहबाद, रामपुर8 दिन पहले

शाहबाद में आज थाना सम्मान दिवस में शाहबाद और पटवाई से कुल 11 शिकायतें आईं, जिसमें एक शिकायत का मौके पर निस्तारण किया गया। वहीं 10 शिकायतों के लिए टीम रवाना कर दी गई है। सभी शिकायतें राजस्व विभाग संबंधित है।

राजस्व विभाग से संबंधित 4 शिकायतें आईं, इसमें एक शिकायत का मौका पर निस्तारण कर दिया गया। वहीं समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस की टीमें रवाना हो गई हैं। वहीं, पटवाई के थाना समाधान दिवस में एसडीएम शाहबाद अरुण मणि तिवारी के सामने 7 शिकायतें आईं। सभी शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित थीं। किसी का भी मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। पटवाई थाने से पुलिस टीमें समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर पहुंच चुकी हैं।

कोतवाली शाहाबाद में आयोजित हुए समाज थाना समाधान दिवस में सेवा क्षेत्र के राजस्व गांव मीरापुर में शमशान की भूमि पर कब्जा कर उस पर मेंथा की फसल की शिकायत आई थी। जिसके समाधान के लिए तहसीलदार शाहबाद दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मीरापुर पहुंचे। वहीं पटवाई में आयोजित थाना समाधान दिवस में शिकायतों के समाधान के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है।

इस मौके पर कार्यवाहक कोतवाल जयवीर सिंह, एसआई जाकिर अली, एसआई कमलेश कुमार, एसआई नरेश कुमार, एसआई ज्योति सहित राजस्व निरीक्षक सिपाही लाल, राजस्व निरीक्षक सरवन सिंह, लेखपाल नसीर अहमद,हिदायत नबी, तौसीफ अहमद, मनोज यादव, लल्ला सिंह, सुमित कुमार व पूनम आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...