3 फीट की दुल्हन को मिला 3.5 फीट का दूल्हा:यूट्यूब पर लड़के की हाइट देख लगा परफेक्ट है जोड़ी; बात करने पर तय हो गया रिश्ता

शाहबाद (रामपुर)8 दिन पहले

रामपुर में यूट्यूब ने अनूठी जोड़ी बना दी। दूल्हे की हाइट 3.5 फीट है, तो दुल्हन की 3 फीट। लड़की के परिवार वालों को 10 साल से बेटी की हाइट के बराबर के लड़के की तलाश थी। यू ट्यूब ने उनकी इस तलाश को पूरा कर दिया। शनिवार रात दोनों का निकाह हो गया।

शाहबाद के मोहल्ला फर्राशान के रहने वाले नबील खान लकड़ी के व्यापारी हैं। उनकी 29 साल की बेटी तहसीन की लंबाई तीन फीट है, जिसकी वजह से उसकी शादी नहीं हो रही थी। वह यह सोचने भी लगे थे, कि उनकी बेटी की हाइट के बराबर दूल्हा मिलेगा भी नहीं, लेकिन तभी यू ट्यूब पर उनकी नजर एक लड़के पर पड़ी जो कम हाइट का था, उन्होंने पता निकालकर संपर्क किया। संभल के 34 साल के मोहम्मद रेहान बताते हैं कि नबील खान के परिवार ने एक साल पहले उन्हें देखा था। संपर्क किया, दोनों परिवारों को ही रिश्ता पसंद आया।

रेहान की हाइट साढ़े तीन फीट है। वह संभल के रहने वाले हैं। वह जींस का कारोबार करते हैं।
रेहान की हाइट साढ़े तीन फीट है। वह संभल के रहने वाले हैं। वह जींस का कारोबार करते हैं।

कम हाइट की वजह से नहीं आ रहे थे रिश्ते
नबील खान के 5 बच्चे हैं। बेटी तहसीन चौथे नंबर की है। सभी की हाइट पांच फीट से ज्यादा है। केवल तहसीन की हाइट महज 3 फीट है। कम हाइट की वजह से रिश्ते नहीं आ रहे थे, जिसकी वजह से पूरा परिवार परेशान रहता था। दोनों के घर वाले दस साल से शादी के लिए रिश्ता खोज रहे थे।

तहसीन की हाइट 3 फीट है। इनके पिता 10 सालों से बेटी के लिए लड़का तलाश रहे थे।
तहसीन की हाइट 3 फीट है। इनके पिता 10 सालों से बेटी के लिए लड़का तलाश रहे थे।

एक साल पहले यूट्यूब के जरिए तय हुआ था रिश्ता
संभल के सरायतरीन के रहने वाले मोहम्मद रेहान पहले टिक-टॉक पर अपना वीडियो बनाते थे। टिक-टॉक बंद हुआ तो यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे। एक साल पहले यूट़्यूब पर इनका वीडियो नबील खान ने देखा तो संपर्क किया।

जींस का कारोबार भी करते हैं रेहान
मोहम्मद रेहान पांच भाई बहनों में चौथे नंबर के हैं। इनके तीन भाई और दो बहनें हैं। एक बड़े भाई और दो बहन की शादी हो चुकी है। रेहान जींस का कारोबार भी करते हैं। तहसीन खान कक्षा 8 तक और रेहान कक्षा 10 तक पढ़े हैं। यूट्यूब् पर रेहान के 14 हजार फाॅलोअर्स हैं।

खबरें और भी हैं...