​​​​​​​रामपुर में युवक का अधजला शव मिला:3 दिन से लापता हो गया था, पिता ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

रामपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विवेक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विवेक की फाइल फोटो।

रामपुर के थाना शाहबाद में तीन दिन से लापता युवक का अध जला शव फार्म हाउस में तालाब के किनारे मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के पिता पिता ने उसके दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तालकाबाद का रहने वाला 19 वर्षीय विवेक का शव अर्धनग्न अधजली अवस्था में तालाब के किनारे पड़ा मिला। उसका शव चड्ढा फार्म हाउस के जंगल में स्थित तालाब के किनारे पड़ा था। शव से काफी दूर उसका लोवर पड़ा मिला।

फोन करके दोस्त ने बुलाया था

पिता कुंवर पाल ने कोतवाली शाहाबाद में कानूनी कार्यवाही करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। उनका आरोप है की उनका पुत्र विवेक को 12 जनवरी को शाम 7:00 बजे उसके दोस्त राजू पुत्र महिपाल ने फोन किया था, जिसकी चारा काटने की टाल एवं धर्म कांटा जाहिदपुर में स्थित है। विवेक उसके बुलावे पर अपनी साइकिल से उसके पास गया फिर वापस नहीं आया।

आरोपी पिता-पुत्र फरार

मृतक के पिता का आरोप है कि विवेक को राजू पुत्र महिपाल व महिपाल पुत्र भूप सिंह निवासी ग्राम जाहिदपुर व एक अज्ञात व्यक्ति ने मिलकर अपने धर्म कांटे पर उसकी हत्या की फिर उसकी लाश को छुपा कर जला दिया। विवेक की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसने कोतवाली शाहबाद में की थी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक विवेक के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।