ईद पर बाजारों में रौनक:दुकानों पर खरीदारी करने पहुंच रहे ग्राहक, दो साल बाद हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा पर्व

स्वार, रामपुर2 महीने पहले

ईद का पावन त्यौहार नजदीक आते ही स्वार क्षेत्र की मेन मार्केट में रौनक दिखाई देने लगी है। स्वार नगर की मुख्य मार्केट में माह ए रमजान को लेकर सन्नाटा पसरा पड़ा था, जिसके कारण व्यापारी भी अपने व्यापार पर खाली बैठे थे। अब जैसे-जैसे ईद का पावन त्यौहार नजदीक आ रहा है। उसी तरह स्वार की मेन मार्केट में भी ग्राहकों की चहल पहल देखने को मिल रही है।

मार्केट में ग्राहकों के आने पर व्यापारियों ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। कुछ व्यापारियों का कहना है कि मार्केट में ग्राहकों को लेकर काफी चहल पहल दिख रही है। दूर-दूर से ग्राहक खरीदारी करने के लिए आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि, कोविड-19 के चलते दो बार ईद हर्षोल्लास के साथ नहीं मनाई गई थी। कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए देश में लॉकडाउन था। जिसके कारण शासन द्वारा दिए गए निर्देशानुसार सारी मार्केट बंद पड़ी थी, लेकिन अबकी बार ईद हर्षोल्लास के साथ लोग मनाएंगे। इसी के चलते बाजारों में भी रौनक दिखाई दे रही है। खरीदारी को लेकर दुकानदारों ने बताया है कि अबकी बार दुकानदारों को मुनाफा भी हाथ लगेगा।

बढ़ती महंगाई को देखते हुए कुछ दुकानदार इस स्थिति में भी खाली बैठे हैं। उन दुकानदारों ने भी खरीदारी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

खबरें और भी हैं...