मसवासी...ओवरलोड वाहनों से ग्रामीणों को परेशानी:प्रशासनिक अधिकारियों से की कार्रवाई की मांग

स्वार, रामपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मसवासी क्षेत्र के गाव पट्टी कला कोसी नदी से भरकर ओवरलोड वाहन मसवासी क्षेत्र की ग्राम पंचायत करीमपुर के बीचो-बीच से होकर गुजरते हैं। जिसके रोड के दोनों तरफ कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार करीमपुर के लोगों ने ग्राम प्रधान संग उच्च अधिकारियों को अवगत भी कराने के बाद भी गांव के बीचो बीच खनन के भरे ओवरलोड वाहन तेज गति से गुजरते हैं जिसके कारण रोड के आस पास के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी किसी प्रकार की खनन को लेकर बड़ी कार्यवाही नहीं की जा रही है और ओवरलोड वाहनों पर अंकुश नहीं लगता नजर आ रहा है जिसके चलते ग्रामीणों को काफी बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें कि ओवरलोड वाहनों के कारण रोड भी क्षतिग्रस्त हुई है। रोड में गहरे-गहरे गड्ढे भी हो चुके हैं। स्कूली बच्चों को रोड पर निकलने की दिक्कतें होती है।

किसान और ग्रामीण भी इस रोड से सही ढंग से नहीं गुजर सकते ग्रामीणों का कहना है। रात्रि के समय ओवरलोड वाहन बड़ी तादाद में यहां से गुजरते हैं।और किसी प्रकार की कार्यवाही प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अमल में नहीं लाई जा रही है। आज तमाम ग्रामीण एकत्र होकर रोड में हो रहे गहरे गड्ढों को सही कराने का जिम्मा उठाया और एक ट्रैक्टर की मदद से रोड को सही कराया गया है। ग्रामीणों का आरोप है। प्रशासनिक अधिकारी इन खनन के धंधे वालों पर बड़ी कार्यवाही करें ताकि गाव का रोड सुरक्षित रहें। और मकान भी सुरक्षित रहें।

खबरें और भी हैं...