उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बैठक आयोजित:स्वार में आयोजित बैठक में व्यापारियों ने जन समस्याओं का मुद्दा उठाया, बोले-जुर्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

स्वार4 महीने पहले

रामपुर के स्वार में उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की मासिक बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी सहित जिला स्तर के तमाम पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

बैठक में उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी ने कहां की व्यापारियों पर किसी भी तरहा का जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अनवर अली ने स्वार क्षेत्र में जन समस्याओं को लेकर अवगत कराया। जिसमें स्वार स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में अध्यापकों की कमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अल्ट्रासाउंड की मशीन और रोडवेज बस स्टैंड सहित अन्य जन समस्याओं को लेकर चर्चा की गई।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी का कहना है। विधानसभा चुनावों के चलते प्रदेश में आचार संहिता लागू है। जिसके चलते जल्द ही इन समस्याओं का निस्तारण कराने हेतु अधिकारियों से बात करेंगे पूर्व में भी जन समस्याओं को लेकर कई बार स्वार उप जिला अधिकारी से लेकर उच्च अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया जा चुका है। लेकिन अभी किसी प्रकार का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

इस बैठक में इन्हीं सभी मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। आज की बैठक में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी सहित स्वार के तहसील अध्यक्ष अनवर अली, उपाध्यक्ष नफीस कादरी, युवा नगर अध्यक्ष इमरान वारसी, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, इमरान, गुड्डू, मीडिया प्रभारी मोहम्मद आसिफ, मन्नू मेंबर, आदि पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...