स्वार में किसानों का पैसा लेकर भागा व्यापारी:27 किसानों से 9 लाख का मिर्च खरीदने के बाद नहीं दिया पैसा

स्वार, रामपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वार क्षेत्र के चार गांवों के 27 किसानों के मिर्च लेकर फरार हो गया। किसानों से नौ लाख रुपये का मिर्च खरीदा था। मिर्च के व्यापारी अल्ताफ हुसैन को किसानों से उधार मिर्च बेची थी। जिसकी कीमत लगभग नौ लाख रुपये बनी थी।

सभी किसानों को मिर्च व्यापारी अल्ताफ हुसैन ने मिर्च के पैसे की रकम 4 से 5 दिनों के अंदर देने का वादा किया था। वादा पूरा होने के बाद अल्ताफ हुसैन की कोई जानकारी नहीं है। अल्ताफ हुसैन ने सभी किसानों को अपना मोबाइल नंबर दे रखा था, अब वह भी बंद आ रहा है।

आज सभी किसान समय शाम 3:00 बजे तहसील में इकट्ठा हुए और एक प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया है। गुहार लगाई है कि अल्ताफ हुसैन की तलाशी कर हमें हमारा पैसा दिलाया जाए। किसानों का आरोप है की अल्ताफ हुसैन ने हमसे पहले भी मिर्च खरीदी थी, लेकिन थोड़े पैसे रोककर चलता था। किसानों से अल्ताफ हुसैन ने 9 लाख रुपयों की मिर्च खरीदी है। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। आज सभी किसानों में मिर्च व्यापारी अल्ताफ हुसैन के खिलाफ आक्रोश जताया।

किसानों का यह भी कहना है अल्ताफ हुसैन जान से मारने की धमकी देता है। इस दौरान प्रेम सिंह, मुकेश कुमार, मुनीश कुमार, महेश कुमार, प्रताप सिंह, तिलक सिंह, अशोक कुमार, दिनेश कुमार, सतीश कुमार, शिवम, छत्रपाल, हरिशंकर, सर्वेश कुमार, कमल प्रकाश, छत्र सिंह, भूदेव सिंह, भूपेंद्र सिंग, राजेन्द्र सिंह और नरेश कुमार सहित अन्य किसान मौके पर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...