सड़क हादसे में ग्राम प्रधान की पिता की मौत:रोड पार करते वक्त मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर, परिजनों में पसरा मातम

स्वार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर के थाना अजीमनगर के गाव करनपुर के मौजूदा ग्राम प्रधान के पिता वीरसिंह अपनी पत्नी के साथ समय लगभग 7 बजे इमरता करनपुर स्थित शिव मंदिर में पूजा करने के लिए आये थे। पूजा करने के बाद मंदिर के सामने स्वार रामपुर मार्ग के किनारे अपनी मोटरसाइकिल को खड़ी करके कशिश मेडिकल से दवाई लेने के लिए रोड पार कर रहे थे।

तभी रामपुर की तरफ से आ रही तेज गति मोटरसाइकिल सवार ने सामने से टक्कर मार दी, जिसमें की वीर सिंह के सर में गम्भीर चोटें आई और कुछ ही पल में वीरसिंह सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, मोटरसाइकिल सवार ने मौका देखकर भाग निकला, लेकिन आस-पास के लोगों ने मोटरसाइकिल सवार को दौड़ाकर पकड़ा। गुस्साए लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि इस दौरान बाइक सवार चक्का देकर भागने में सफल रहे।

बाद में 108 एम्बुलेंस की मदद से दिल की तसल्ली पूरी करने के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इमरजेंसी में डॉक्टर ने वीरसिंह को मृत घोषित बता दिया। परिजनों को मृत की सूचना मिलने पर परिजनों मर कोहराम मचा है। मृतक वीरसिंह के परिजनों की तरफ से कानूनी कार्रवाई किये जाने हेतु स्थानीय पुलिस को पत्र दिया गया है, स्थानीय पुलिस को पत्र प्राप्त होने पर कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...