टांडा, रामपुर.... गृह क्लेश से परेशान युवक ने काटी गर्दन:युवक के परिवार ने ससुरालियों पर लगाया आरोप, पीड़ित अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी और मौत से जंग

टांडा, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गृह क्लेश से परेशान होकर युवक ने उत्तराखंड के हल्द्वानी में अपनी ही गर्दन काट ली। युवक के परिवार का आरोप कि ससुराल में लड़ाई के चलते युवक ने यह कदम उठाया। वहीं पत्नी का कहना है कि घर में किसी तरह की कोई लड़ाई नही हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, टांडा नगरपालिका के पास रहने वाले मोहम्मद रिजवान पुत्र मोहम्मद उमर कई दिनों से उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित अपनी ससुराल में था। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को मोहम्मद रिजवान ने स्वयं ब्लेड द्वारा अपने हाथों से अपनी ही गर्दन को काट दिया।

युवक की पत्नी से मामले की जानकारी लेते पत्रकार
युवक की पत्नी से मामले की जानकारी लेते पत्रकार

जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक काफी मात्रा में उसका खून निकल चुका था और वह सड़क पर गिर पड़ा। इस दिल दहला देने वाली घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। जिसके फौरन बाद रिहायशी लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को फोन किया।

इसके पश्चात पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन युवक की बेहद नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां एसटीएच की माइनर इमरजेंसी में उसका उपचार चल रहा है।

युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। युवक के बड़े भाई अब्दुल रऊफ ने बताया कि रिज़वान पुत्र मोहम्मद उमर पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल मलिक का बगीचा इंदिरानगर में आया हुआ था। जहां उसकी ससुराल वालों से कुछ अनबन हुई तो उसने ये कदम उठाया, बाकी जानकारी भाई से की जाएगी।

उसके बाद ही कानूनी प्रक्रिया बनाई जाएगी। दूसरी ओर युवकी की पत्नी हिना ने बताया कि उसे किसी बात की कोई जानकारी नही है, न ही कोई लड़ाई हुई है, वह बच्चे की बीमारी के चलते कई दिनों से अस्पताल में है।

खबरें और भी हैं...