बेहट में सड़क हादसे में युवक की मौत:घायल को जिला अस्पताल किया गया रेफर, दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर बाइक हुई हादसे का शिकार

बेहट3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर कलसिया के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी बेहट में भर्ती कराया। जबकि मृतक के शव को बिना किसी कानूनी कार्रवाई के परिजनों को सौंप दिया।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव फतेहपुर कला निवासी 22 वर्षीय सुमित पुत्र प्रकाश सिंह गांव शेखपुरा निवासी अपने रिश्तेदार अंकित पुत्र मौदा के साथ सहारनपुर की ओर से वापस लौट रहा था। वापस लौटते समय गांव कलसिया के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। हादसे में सुमित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया।

सड़क हादसे में घायल युवक जिला अस्पताल रेफर।
सड़क हादसे में घायल युवक जिला अस्पताल रेफर।

घायल को जिला अस्पताल किया गया रेफर
सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सीएचसी बेहट में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि मृतक के शव को परिजनों के आग्रह पर बिना किसी कानूनी कार्रवाई के उनको सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...