देवबंद में महिला की मौत बनी रहस्य:रात में घर से निकली महिला का खेत पर पड़ा मिला शव, गला काटकर हत्या किए जाने की आशंका

देवबंद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीमा का शव मिलने के बाद घर पर गमगीन बैठे स्वजन। - Dainik Bhaskar
सीमा का शव मिलने के बाद घर पर गमगीन बैठे स्वजन।

देवबंद तहसील क्षेत्र अंतर्गत नागल थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर खेड़ी में एक महिला की गर्दन काट कर हत्या कर दी। महिला का शव गांव से कुछ दूरी पर जंगल में पड़ा हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि महिला गुरुवार की रात 10 बजे किसी काम से अपने घर से बाहर निकली थी। उसके बाद जब वह काफी देर तक लौटकर घर वापस नहीं आई तो स्वजनों को संदेह हुआ और उन्होंने महिला की खोजबीन शुरू की। असफल प्रयास के बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी।

यह है पूरा मामला : गांव रसूलपुर खेड़ी निवासी मिश्रीपाल की 38 वर्षीय पत्नी सीमा गुरुवार की रात खाना खाने के बाद अपने घर से निकली थी। इस दौरान उसने घर में किसी जरूरी काम से बाहर जाने की बात कही। घर लौटकर न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की और महिला ने न मिलने पर पुलिससे गुहार लगाई। शुक्रवार की सुबह कुछ ग्रामीण अपने खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे। तभी सीमा का शव एक खेत में पड़ा मिला। लोगों ने आशंका जताई कि सीमा की गर्दन काट कर हत्या की हुई है। सूचना पाकर नागल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

महिला का शव मिलने के बाद मौके पर लगी भीड़।
महिला का शव मिलने के बाद मौके पर लगी भीड़।

क्या बोले जिम्मेदार :

हत्या करने वालों का सुराग मिला है और शाम तक महिला की हत्या का राजफाश कर दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही है। हत्या करने वाला महिला का काफी नजदीकी है। - बीनू चौधरी, थाना प्रभारी

खबरें और भी हैं...