देवबंद में विश्वकर्मा मंदिर सभा का चुनाव:पवन कुमार धीमान बने अध्यक्ष, डॉ. सुरेंद्र धीमान को चुना गया महामंत्री

देवबन्दएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंद में श्री विश्वकर्मा मंदिर सभा का चुनाव भुल्लन शाह में रविवार को हुआ। चुनाव अधिकारी संजय धीमान की देखरेख में यह चुनाव कराया गया। इसमें नए पदाधिकारियों का चुनाव किया गया।

चुनाव में पवन कुमार धीमान को अध्यक्ष जबकि डाॅ सुरेन्द्र धीमान को महामंत्री चुना गया।

74 लोगों ने किया मतदान

रविवार को सभा का चुनाव पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार सम्पन्न हुआ। चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद के लिए पवन कुमार धीमान को 51 मत, जबकि प्रतिद्धंदी गुरूदत्त धीमान को 23 मत मिले। महामंत्री पद पर डाॅ. सुरेन्द्र कुमार धीमान को 47 मत जबकि प्रतिद्धंदी अशोक कुमार धीमान (तल्हेडी) को 25 मत मिले। कोषाध्यक्ष पद पर अरविंद पांचाल को निर्विरोध चुने गए। चुनाव के दौरान सभा के कुल 81 सदस्यों में से 74 लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाएंगे जिम्मेदारी

अध्यक्ष चुने जाने के बाद पवन कुमार धीमान ने कहा कि समाज के जिम्मेदार लोगों ने जो दायित्व उन्हें सौंपा है उसका वह कर्तव्यनिष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे।समाज की मजबूती व विकास के लिए काम करेंगे। चुनाव में विजयी बनाने पर पवन कुमार धीमान ने समाज के जिम्मेदार लोगों का आभार व्यक्त किया

इस अवसर पर पवन कुमार धीमान के अध्यक्ष चुने जाने पर सोमदत्त धीमान, गौरव धीमान, रघुनाथ, ओमपाल सिंह, सुमन धीमान, विपिन धीमान, सुनील धीमान शोभाराम, रमेश धीमान, अशोक धीमान (भायला), नरेश धीमान (जुडडा), बालेस्टर पांचाल, दिनेश धीमान, पवित्रा धीमान, मांगेराम, राजकुमार, सोमपाल पांचाल, रविन्द्र धीमान आदि लोगों खुशी का इजहार किया है।

खबरें और भी हैं...