देवबंद में बांग्लादेशियों की तलाश में चेकिंग:स्टेट हाईवे पर पुलिसवाले के होटल में पहुंची पुलिस, दारोगा ने की अभद्रता, तीन को जेल

देवबन्द14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंद पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दारोगा सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का मामला प्रकाश में आया है l दरअसल पुलिस बांग्लादेशियों की तलाश में होटल में पहुंची थी। यह होटल एक पुलिसकर्मी का है। पुलिस टीम को देखते ही दारोगा ने अभद्रता करनी कर दी।

स्थानीय पुलिस स्टेट हाईवे 59 पर स्थित एक होटल में शनिवार की दोपहर चेकिंग के लिए गई थी यह होटल पुलिस के एक एसआई का बताया जाता है l देवबंद पुलिस को देखते ही दरोगा आपा खो बैठा और स्थानीय पुलिस टीम के साथ जमकर अभद्रता और हाथापाई की बाद में पुलिस ने आरोपी दारोगा सहित तीन के खिलाफ मुकदमा कायम करते हुए दारोगा को भी जेल भेज दियाl

अभद्रता करने वाला दारोगा बुलंदशहर स्याना में तैनात है जो फिलहाल मेडिकल पर आया हुआ है। शक है कि होटल में अनैतिक कार्य होता है। जिसकी वजह से उक्त दरोगा ने पुलिस को ही पुलिसिया रौब दिखाकर टीम को अंदर जाने से रोका l

घटना सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के सामने बने एक होटल का है। यहां दोपहर के समय देवबंद खानकाह पुलिस चौकी इंचार्ज अनुज कुमार टीम के साथ चेकिंग के लिए गए थे। जहां उनके व सिपाहियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

देवबंद कोतवाल प्रभाकर कैंथुरा के मुताबिक पुलिस टीम जब होटल में चेकिंग के लिए पहुंची तो वहां मौजूद चंदपुर कायस्थ निवासी दिनेश, जयकिशन और साहिल आदि ने टीम को भीतर जाने से रोक दिया। दिनेश यूपी पुलिस में दरोगा है जो बुलंदशहर के स्याना में तैनात है और वह वर्तमान में मेडिकल पर आया हुआ है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को एसआई अनुज कुमार की तहरीर पर दारोगा सहित तीनों लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित अन्य धाराओँ में रिपोर्ट दर्ज की गई और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

बांग्लादेशियों की तलाश

बताया जाता है कि पुलिस टीम होटल में बांग्लादेशियों की तलाश में गई थी। लेकिन दरोगा दिनेश ने टीम को भीतर जाने से रोक दिया। शक है होटल में अनैतिक कार्य होता है। वहां भीतर काफी कमरे बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...