7 नवंबर को देवबंद पहुंचेंगे रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव:स्टेशन के नवीनीकरण काम का करेंगे निरीक्षण, श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी में करेंगे पूजा-अर्चना

देवबन्द22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर के देवबंद रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण का काम चल रहा है। इसके जीर्णोद्धार का काम देखने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सोमवार को देवबंद पहुंचेंगे। यहां उनके आगमन को लेकर प्रशासन और भाजपा नेता व कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं।

रविवार को रेलवे स्टेशन और देवी कुंड मैदान में प्रशासन के साथ-साथ भाजपा नेता भी व्यवस्थाएं बनाने में व्यस्त दिखाई दिए। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सोमवार की सुबह 8:30 बजे विशेष ट्रेन द्वारा नई दिल्ली से देवबंद पहुंचेंगे। इसके बाद वह रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा करेंगे। साथ ही निर्माणाधीन देवबंद-रुड़की रेलवे लाइन का भी निरीक्षण कर सकते हैं। इसके उपरांत वह सीधे मां त्रिपुर बाला सुंदरी देवी के मंदिर पहुंचेंगे। वहां करीब आधे घंटे पूजा-अर्चना करेंगे।

सहारनपुर में रेल मंत्री के कई कार्यक्रम पहले से तय हैं

त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी के दर्शन के बाद वह भाजपा मंडल अध्यक्षों की बैठक करेंगे। इसके बाद भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रेल मंत्री बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी करेंगे। क्षेत्र में यह चर्चा जोरों पर हैं कि रेल मंत्री देवबंद के लिए कोई घोषणा भी कर सकते हैं। इसके बाद रेल मंत्री देवबंद से कार द्वारा रामपुर मनिहारान पहुंच कर कई कार्यक्रमों में भाग लेंगें। इसके बाद वह सीधा सहारनपुर जाएंगे, जहां रेल मंत्री के कई कार्यक्रम पहले से तय हैं।

सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए

रेल मंत्री के देवबंद आगमन को लेकर प्रशासन के साथ साथ भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी तैयारियों में जुटे हुए हैं। प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन के साथ-साथ देवी कुंड मैदान और मां त्रिपुर बाला सुंदरी देवी मंदिर के आसपास सहित सभी संभावित स्थानों पर व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद किया जा रहा है। रेल मंत्री के आगमन के चलते सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...