देवबंद में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:एसडीएम ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, 17 में 1 शिकायत का मौके पर निस्तारण

देवबन्द10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंड विकास कार्यालय में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया। इस दौरान 17 फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचेl विभिन्न विभागों से संबंधित इन शिकायतों में से अधिकारियों द्वारा एक शिकायत का मौके पर ही निस्तारण करा दिया गयाl

जबकि शेष 16 शिकायतों को समाधान के लिए संबंधित विभागों को भेज दिया गयाl, जिनके बारे में अधिकारियों ने बताया कि शेष बची सभी शिकायतों का भी जल्द समाधान करा दिया जाएगाl

नगर के खंड विकास कार्यालय में शनिवार को अधिकारियों की मौजूदगी मे आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में विभिन्न विभागों से संबंधित 17 शिकायतें फरियादियों ने दर्ज कराई। इनमें मात्र एक ही शिकायत का निस्तारण मौके पर हो पाया।

शनिवार को ब्लॉक कार्यालय में एसडीएम दीपक कुमार की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पावर कार्पोरेशन की चार शिकायतों के साथ ही राजस्व, पुलिस, सिचाईं, खाद्य आपूर्ति विभाग और नगरपालिका समेत विभिन्न विभागों की 17 शिकायतें शिकायतकर्ताओं ने अधिकारियों के समक्ष रखीं।

इनमें से मात्र एक शिकायत का ही निस्तारण हो सका। एसडीएम दीपक कुमार ने अधीनस्थों को प्राप्त शिकायतों का समय से गुणवत्ता के आधार पर निस्तारण करने को निर्देशित किया। इस मौके पर तहसीलदार तपन कुमार मिश्रा, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी, बीडीओ आजम अली और नायब तहसीलदार शिवानी शर्मा समेत तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...