सहारनपुर...चिकित्सक पर जानलेवा हमला:15 लाख रूपये दिए थे उधार, पैसे वापस मांगने पर परिचित ने दी दाग दी गोली

देवबन्द, सहारनपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवबंद - Dainik Bhaskar
देवबंद

देवबंद नगर के प्रमुख चिकित्सक को अपने ही परिचित से 15 लाख रूपये की भारी भरकम रकम उधार देना उस सयम भारी पड़ गया। जब पैसे वापस मांगने की रंजिश के चलते दिन दहाड़े सड़क पर खडे चिकित्सक को उनके ही परिचित ने न केवल मारपीट कर घायल कर दिया। बल्कि जान से मारने की नीयत से चिकित्सक पर गोली भी दाग दी। जिसमें चिकित्सक बाल-बाल बच गया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह था मामला

हाईवे स्थित एक अस्पताल के संचालक डॉ. दुष्यंत कुमार पुत्र तेज सिंह निवासी ग्राम जडौदा जटट ने बताया कि उसने अपने ही गांव के रहने वाले नरेश पुत्र श्याम सिंह को वर्ष 2017-18 में कुछ पैसा चेक द्वारा और कुछ नगद दिया था। कुल मिलाकर नरेश पर 15 लाख रूपये उधार थे। नरेश ने एक दो साल बाद पैसे वापस लौटाने का वादा किया था। लेकिन बार-बार तकाजा करने के बाद भी उसने पैसे नहीं लौटाए और तरह-तरह के बहाने बनाने लगा।

चिकित्सक ने लगाया जानलेवा हमला करने का आरोप

डॉ. दुष्यंत कुमार ने बताया कि वह श्रीराम कृष्ण सेवा सदन के गेट पर किसी का इतंजार कर रहा था कि तभी नरेश अपने एक अज्ञात साथी के साथी के साथ वहां आया और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर दोनों ने मारपीट शूरू कर दी और नरेश ने तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिसमें वह बाल बाल बच गये। कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की गभ्मीरता से जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि जांच के बाद दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।