देवबंद की नाबालिग युवती वाराणसी में मिली:पीड़िता की मां ने तीन व्यक्तियों पर अगवा व दुराचार करने का लगाया आरोप,कोतवाली में दी तहरीर

देवबन्द9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंद की एक महिला ने एक युवक और उसके दो साथियों पर उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अगवाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दीl पीड़िता का आरोप है कि उसकी पुत्री के साथ दुराचार किया गया और आरोपी युवक ने पंचायत में उसकी बेटी से शादी करने से मना कर दिया। उधर पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगीl

पीड़िता ने कोतवाली में दी तहरीर में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर के गांव निराना निवासी आरोपी युवक देवबंद के सराएपीरजादगान निवासी अपने मामा सहित दो लोगों के साथ मिलकर उसकी नाबालिग पुत्री को बीती नौ मई को बहला-फुसला कर ले गया था।

पीड़िता ने बताया इस दौरान वह उसे तलाश करते रहे और बीती 11 मई को बनारस के चाइल्ड हेल्पलाइन से उसके पास फोन आया कि उनकी पुत्री उनके पास है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि जब उसका पति बेटी को लेने पहुंचा, तो बेटी ने बताया कि आरोपियों ने उसकी बिना मर्जी उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि देवबंद पहुंचने पर उसके पति ने पंचायत की तो आरोपी ने उसकी पुत्री से विवाह करने से इनकार कर दिया। अब कार्रवाई न करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई को गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी प्रभाकर केंतुरा ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...