देवबन्द में दीपवली मेले का ईआयोजन:देवबंद में भारत विकास परिषद की महिला शाखा ने दीपावली मेले का कराया आयोजन

देवबन्दएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के जैन अतिथि भवन में भारत विकास परिषद बाला सुंदरी शाखा द्वारा दीपावली कार्यक्रम आयोजित कराया गया। सुमन सिंघल की अध्यक्षता में आयोजित हुए मेले की शुरुआत गणपति वंदना से की गई। तत्पश्चात् , रंगारंग कार्यक्रम खेल व अंतराक्षी का आनंद सभी सदस्यों द्वारा लिया गया। कोषाध्यक्ष पूजा गर्ग ने भारत विकास परिषद के पांच सूत्र संपर्क, सेवा, संस्कार, सहयोग व समर्पण पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर सर्वसम्मति से सचिव तनुजा कपूर को लक्ष्मी व प्रेरणा राज को महालक्ष्मी की उपाधि दी गई। सभी नए सदस्यों को शपथ दिलाकर सम्मानित किया गया।

दीपावली का त्यौहार आपसी सद्भावना और प्रेम का त्यौहार है
इस अवसर पर मेले की संयोजिका सयोंजिका चन्दन बाला ने कहा कि दीपावली का त्यौहार आपसी सद्भावना और प्रेम का त्यौहार है। इस अवसर पर इस तरह के आयोजन से महिलाओं बच्चों को एक दूसरे से मिलने का मौका मिलता है। आपसी प्रेम स्नेह बढ़ता है l उन्होंने बताया कि मेले में इस उद्देश्य से प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया गया। जिससे कि बच्चों के अंदर उनका छुपा टैलेंट बाहर आ सके। वह अपनी प्रतिभा को सबके सामने दिखा सके। उन्होंने बताया कि सभी बच्चों को सांत्वना पुरस्कार दिए गए हैं l

दीपावली मेले के आयोजन में मौजूद महिलाएं
दीपावली मेले के आयोजन में रेखा ,पारुल गर्ग ,दीप्ती सिंघल ,श्वेता धवन ,वर्षा अरोड़ा ,अनु अग्रवाल ,कविता गोयल ,डिंपल गोयल ,मानसी कपूर, संगीता अग्रवाल ,पिंकी गर्ग, आभा सिंघल ,सरिता गर्ग ,महिमा टंडन ,पूनम सिंघल, साहिबा कपूर, शीबा अग्रवाल आदि सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा मेले में महिलाओं बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...