पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में गबन का आरोपी गिरफ्तार:विद्युत विभाग के कैशियर ने उपभोक्ताओं के जमा बिलों में 12.47 लाख रुपए की हेरफेर की थी, पुलिस डेढ़ साल से कर रही थी तलाश

सहारनपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार की शाम को सहारनपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास से आरोपी कैशियर को इंस्पेक्टर केपी सिंह ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
रविवार की शाम को सहारनपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास से आरोपी कैशियर को इंस्पेक्टर केपी सिंह ने गिरफ्तार कर लिया।

सहारनपुर में विद्युत वितरण खंड, बेहट में बिजली उपभोक्ताओं की जमा किए गए बिलों की 12.47 लाख की धनराशि के गबन में वांछित कैशियर सतेंद्र राणा को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी कैशियर को जेल भेज दिया है। मामला डेढ़ साल पुराना है। आरोपी कैशियर डेढ़ साल से गायब था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

नवंबर 2020 में उजागर हुआ था मामला

नवंबर 2020 में विद्युत वितरण खंड बेहट में विद्युत बिलों में 32,88,888 रुपए के गबन का मामला प्रकाश में आया था। तत्कालीन अधिशासी अभियंता योगेंद्र सिंह ने जांच में कैश बुक व राजस्व खाते की प्रविष्टि से मिलान करने पर 12,47,954 रुपए के गबन की पुष्टि की थी। जिसके बाद आरोपी कैशियर के खिलाफ सहायक लेखकार नीरज कुमार की ओर से कोतवाल बेहट में FIR दर्ज कराई गई थी।

अमरोहा में तैनात था कैशियर

एक्सईएन, कैशियर व वर्तमान में अमरोहा में नियुक्त अवर अभियंता सतेंद्र राणा से ब्याज सहित 18,68,776 रुपए वसूलने की संस्तुति की थी। पुलिस लगातार आरोपी कैशियर की तलाश में थी। रविवार की शाम को सहारनपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास से आरोपी कैशियर को इंस्पेक्टर केपी सिंह ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...