चुनाव से पहले पकड़ी हरियाणा की शराब:सहारनपुर में हरियाणा मार्का की शराब की तस्करी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, 102 पेटियां बरामद

सहारनपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध शराब के साथ आरोपी - Dainik Bhaskar
अवैध शराब के साथ आरोपी

यूपी में चुनावी सरगर्मी तेज होते ही शराब माफियाओं भी एक्टिव हो गए है। चुनाव में महंगी दरों पर शराब बेचने के लिए हरियाणा, अरुणाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अलावा कई राज्यों से सस्ती शराब का स्टाक किया जा रहा है। सहारनपुर थाना पुलिस लगातार शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। थाना गंगोह पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 102 शराब की पेटियां बरामद हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

स्कॉर्पियो में लाई जा रही थी शराब
पुलिस को बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने गांव सिकंदरपुर उर्फ गौंसगढ़ क्षेत्र में डेरा डाल दिया। पुलिस ने हरियाणा की ओर से एक स्कॉर्पियो आती देखी तो पुलिस ने हाथ देकर रोकनी चाही। लेकिन चालक ने स्कॉर्पियो को तेज कर दिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो के पीछे जीप लगा दी और स्कॉर्पियो को पकड़ लिया। जिसमें 5 आरोपी रोबिन, कुलदीप, इस्तखार, रविंद्र व अनिल को गिरफ्तार कर लिया और सभी को थाने लेकर आ गए।

कच्ची शराब की कसीदगी चर्म पर
करीब दो साल पहले कच्ची शराब से 100 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती बरती थी और कुछ दिनों तक कच्ची शराब का काम कम हो गया था। लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब की तस्करी और शराब की कसीदगी चल रही है। हैरानी की बात यह है कि यह सब पुलिस की नाक के नीचे हो रहा है।

एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि जिले में अवैध शराब व नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है। शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है।