• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • After Pouring Petrol, After Asking For Rs 5, Both The Drunken Youth Put Petrol On The Husband And Wife And Set Them On Fire, The Villagers Thrashed The Accused And Handed Them Over To The Police.

सहारनपुर...पेट्रोल डालकर बुजुर्ग दंपति को लगाई आग:55 रुपए का बाइक में डलवाया पेट्रोल और दिए 50 रुपए, 5 रुपए मांगने पर नशे में धुत युवकों ने पेट्रोल उड़ेलकर लगा दी आग

सहारनपुरएक वर्ष पहले
ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए आरोपी शाहवेज और हसमुद।

सहारनपुर के थाना मिर्जापुर के मरोडगढ़ में बुधवार को बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद 5 रुपए न देने पर विवाद हो गया। बाइक सवार युवकों ने दुकानदार बुजुर्ग पति-पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे दोनों झुलस गए। ग्रामीणों ने आग बुझा कर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है।

दोनों आरोपियों की ग्रामीणों ने की धुनाई
मरोडगढ़ में बुजुर्ग दंपति कमलेश और राजेंद्र दुकान में पेट्रोल बेचकर जीवन यापन करते हैं। दोपहर करीब 3.30 बजे स्मैक के नशे में धुत शाहवेज और हसमुद दुकान पर बाइक से पहुंचे और पेट्रोल डलवाया। आधा लीटर पेट्रोल के 55 रुपए होते थे, लेकिन युवकों ने 50 रुपए ही दिए। इस पर बुजुर्ग महिला ने 5 रुपए और मांगे, तो युवक आनाकानी करने लगे। इसके चलते कहासुनी शुरू हो गई। पत्नी की आवाज सुनकर राजेंद्र भी बाहर आ गए।

जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। इस बीच युवक बाइक से उतरे और दुकान में रखी पेट्रोल की कैन दोनों पर उलट कर आग लगा दी। इससे दंपति जब चिल्लाने लगे, तो आवाज सुनकर ग्रामीण भी पहुंच गए और आग बुझाई। इसके बाद एंबुलेंस से दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सक ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ग्रामीणों ने बंधक बनाकर की पिटाई
ग्रामीणों ने नशे में धुत दोनों युवकों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपियों को सौंप दिया। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में नशे का कारोबार चरम पर है। जिसमें युवा फंसता जा रहा है। लेकिन पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। एसएसआई सतीश कुमार का कहना है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...